सड़क निर्माण में लगे PWD विभाग के पानी के टैंकर से टकराकर बाइक सवार।

सफाई कर्मचारी की मौत,परिजनो में मचा कोहराम।


कौशाम्बी जिले के नगर पालिका परिषद भरवारी में सड़क निर्माण में लगे PWD विभाग के पानी के टैंकर से टकराकर बाइक सवार सफाई कर्मचारी की मौत हो गई,सफाई कर्मचारी की मौत से परिजनो में कोहराम मच गया,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।


घटना कोखराज थाना क्षेत्र के नगर पालिका परिषद भरवारी के महेशपुर की है जहा महेशपुर का रहने वाला चतुर पुत्र रामफल नगर पालिका परिषद भरवारी के धन्नी जोन में सफाई का कार्य करता था,चतुर शाम को धन्नी जोन से कार्य कर वापस आ रहा था,वह चाकवन से होली के सामान की खरीददारी करने लगा जिसमे उसे देर हो गई,देर शाम को जब वह बाइक से घर वापस आने लगा तभी सड़क निर्माण में लगे महेशपुर के रास्ते में खड़े PWD विभाग के पानी के टैंकर से टकरा गया,टैंकर से टकराकर वह गंभीर घायल हो गया,जब तक ग्रामीण और परिजन वहा पहुंचे तब तक उसकी मौत हो गई।


बाइक सवार चतुर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया,घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच में जुट गई।

वही नगर पालिका के कर्मचारी की मौत की सूचना एवम अधिशाषी अधिकारी शैलेंद्र मिश्रा के आदेश पर नगर पालिका भरवारी के लिपिक बबलू गौतम,संजय गुप्ता एवम सभीं स्टाफ मृतक सफाई कर्मचारी के घर पहुंचे और परिजनो को सांत्वना और आर्थिक सहायता दी।

ब्यूरो रिपोर्ट zee प्रभात न्यूज़ 9653024991



Comments

Popular posts from this blog

प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत रसोइया दलित महिला को ग्राम प्रधान अपनी खुन्नस निकालने के लिए दिया निकाल।

भूमाफिया दबंग की दबंगई से परेशान भवन स्वामी।

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हरिकेश दुवेदी द्वारा महिला पार्टी का आयोजन किया गया।