पुलिस की मिलीभगत के चलते अपराधी हुए मनबढ़

अपराधी पीड़िता को दे रहे हैं जान से मारने की धमकी,गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखे जाने के बाद भी आज तक अपराधियों की नहीं हुई गिरप्तारी


कौशाम्बी पुलिस आखिर अपराधियों की क्यों नही कर रही गिरफ्तारी क्यों दे रही है अपराधियों का साथ

योगी सरकार उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त कर रामराज्य लाना चाहती है लेकिन योगी सरकार की नीतियों को आमजनता के बीच फेल करने में लगे हुए हैं प्रशासनिक अधिकारी और उत्तर प्रदेश की पुलिस प्रशासन।


उत्तर प्रदेश जनपद कौशाम्बी के थाना कोखराज अंतर्गत चौकी भरवारी क्षेत्र नौढिया आमद करारी निवासी राजू पासी की पत्नी सुनैना के साथ 29 जून 2022 को पड़ोस के रहने वाले दिनेश पासी व उसके सहयोगियों ने गाली गलौज व मारपीट कर सुनैना को गम्भीर घायल कर दिया था घटना की लिखित शिकायत थाना कोखराज sho गणेश प्रसाद सिंह से पीड़िता ने की थी sho कोखराज द्वारा पीड़िता सुनैना का मेडिकल जांच करवा कर जांच के लिए भरवारी चौकी के si अभिलाष तिवारी को नियुक्त किया गया था।


बता दें कि जांच में अपराधियों का दोष सिद्ध हो जाने के बाद सात लोगों के खिलाफ एन सी आर 4 जुलाई2022 को थाना कोखराज द्वारा दर्ज कर लिया गया था जिसमे अपराधियों के ऊपर 147,323,504,506,452 जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज गया था।





अपराधियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत होने के बाद भी आज तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं कि गई है और ना ही आज तक इस केश में पीड़िता को न्याय मिल सका है बल्कि अपराधियों द्वारा पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

अपराधियों से तंग आकर पीड़िता ने अपनी बात मीडिया के सामने कही पीड़िता का कहना है अपराधी दिनेश पासी दबंग व्यक्ति है और पुलिस भी मेरी सुरक्षा नही कर रही है मुझे आए दिन दिनेश पासी जान से मारने की धमकी देता रहता है।


अब बड़ा सवाल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है कि जब किसी अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हो तब उस अपराधी की गिरफ्तारी पुलिस क्यों नहीं करना चाहती है कहीं योगी सरकार की छवि को जनता की नजरों में गिराने का कार्य तो नहीं कर रही उत्तर प्रदेश की पुलिस आखिर क्यों आमआदमी योगी राज्य में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है क्यों योगी राज्य में लोगों का विस्वास पुलिस प्रशासन और प्रशासनिक अधिकारियों के ऊपर से उठता जा रहा है यह जांच का विषय है।

ब्यूरो रिपोर्ट zee प्रभात न्यूज़ 9653024991



Comments

Popular posts from this blog

प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत रसोइया दलित महिला को ग्राम प्रधान अपनी खुन्नस निकालने के लिए दिया निकाल।

भूमाफिया दबंग की दबंगई से परेशान भवन स्वामी।

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हरिकेश दुवेदी द्वारा महिला पार्टी का आयोजन किया गया।